Pichla bhaag padhe:- Anjaan pyaasi ladki-2 Hi doston, main Raman wapas aa gaya hu apni kahani ka agla part leke. Pichle part mein aapne padha ki main apni doorbeen se saamne wali building ke gharo mein taank-jhaank kar raha tha. Fir meri nazar ek bahut hi khoobsurat aur newly married ladki par gayi. Maine uski […]

Ye meri pehli kahani hai, umeed hai aapko maja aayega. Iss kahani mai aapko bataunga ki kaise Maine apne mom k saath sex kiya and unki chut ki aag ko shant kiya. Ye ek sachi kahani hai. Baat hai kuch mahino pehle ki, hum sab Mumbai k rehne wale hai, mere dad and mai dono […]

Hey everyone, I am a regular reader of Xahani from last 10 years. Maine kayi baar socha apni story post karne ka. Lekin time ki kami ki wajah se main kar nahi paya. To aaj main apni pehli story post karne jaa raha hu. Jisme mera ajnabee ke sath encounter hua. Ye story main hinglish […]

Aap logo ko jada bor na karte hue main kahani pe aata hoon, jese hi maine 12th paas ki to main aage ki padhai ke liya bangalore aa gaya, kyoki main maharashtra me rehta hoom, mera yaha pe koi nahi tha bas koi dur ka rishte-daar tha to main unke ghar pe rehne laga. Diwali […]

Pichla bhaag padhe:- Anjaan pyaasi ladki-1 Hi doston, main Raman wapas aa gaya hu apni kahani ka agla part leke. Pichle part mein aapne padha ki main apni doorbeen se saamne wali building ke gharo mein taank-jhaank kar raha tha. Fir meri nazar ek bahut hi khoobsurat aur newly married ladki par gayi. Usi raat […]

Hi doston, mera naam Raman hai. Main Ludhiana ki ek achi locatily mein bani ek building mein rehta hu. Meri umar 27 saal hai, aur meri family foreign mein hai. Meri height 5’9″ hai, aur lund 7 inch ka hai. Mujhe alag-alag ladkiyon aur bhabhiyon ko chodne ka shaunk hai. Bahut ladkiyan chodi hai maine. […]

Dosto aapne meri pehli kahani “ Bhabhi Chut Chudai Ke Liye Pareshan Thi ” ko bahut pasand kiya aur bahut se mail bheje, jisne ye kahani nahi padhi to please padhiye aur ye story kesi lagi btana jarur, jesa ke pichli kahani me maine btaya tha ki Jyoti ke ghar ka upar wala portion usne […]

Pichla bhaag padhe:- Mummy aur mere dost-1 Hey friends, main apni story ka second part lekar aaya hu, aur jaise aap sab logon ne meri pehli story pe acha response diya, waisa hi is story par bhi de dena. Main kahani shuru karu, isse pehle agar aapne meri pehli story nahi padhi ho, to wo […]

Dosto ab aap kalpna kar sakte hain main kaise lagti howoongi. waise main bata doon main apne Biology section mein miss class to miss Biology to koi Miss beautiful kahte hain. yah atisyokti nhi hogi agar main kahoon to college ke larke mera photo apne mobile mein rakhte hain aur mera naam lekar uttejna prapt […]

Mera naam Deepak hai, aur main Hyderabad se hun. Meri umar 20 saal hai aur mera lund 6″ lamba hai. Is aunty ki chudai kahani me aap padhiye ki kese main apni aunty ko choda. Aunty ka naam Geeta hai, unki age 42 hai. Unka figure size 38-32-38 hai. Thodi chubby hai lekin ek dum […]

Ye baat aaj se ek saal pehle ki hai mere paas koi kaam nahi tha aur jada time ghar par hi rehta tha aur ek din meri aunty mere ghar par aayi aur ek din rehne ke baad mujhse kaafi baate ki aur boli ke mere ghar ke paas koi kaam khali hai agar tum […]

Mera naam Ambuj hai, aur meri umar 26 saal hai. Aaj main apko desi chudai ki kahani batauga. Main Nagpur se hun par abhi main Pune me rehta hun. Agar koi ladki ya aunty mere sath real fun karne me interested ho, toh wo mujhe email kar skati hai. Doctor Sex Ko Ready Is story […]

Pichla bhaag padhe:- Chachi ji ki help ki pariwar ke liye-4 Sorry friends, ye part bahut time ke baad likh raha hu. Main kisi kaam mein busy tha, so story likhne ka time nahi mila. Aasha karta hu ki aapne pichli story padhi hogi, aur aapko maza bhi aaya hoga. To chaliye ab aage badhte […]

This Hindi Sex Story is part of the Bhai behan ghar main chudai series Ye kahani hai tab ki jab main Punjab college mein padhta tha. Tab main first year mein tha ICS – Part 1 ke. Tab meri behan bhi college mein padhti thi, aur hum dono ki classes bhi evening mein hoti thi. […]

Pichla bhaag padhe:- Mere ghar aayi thi ek sundar pari-4 Hi readers, mera naam Ajay hai. Aur main UP ka rehne wala hu. Ye meri kahani ka last part hai. Aasha karta hu, ki aap sab ne kahani ke pichle sabhi parts padhe honge. Aur ye bhi aasha karta hu, ki aapko abhi tak ki […]

Pichla bhaag padhe:- Tuition padhne aayi student ki chudai Hello Xahani.com family members. Umeed hai aap sab khairiyat se honge. Main hu aapka friend Faraz Karachi se, aur meri age 30 hai. Main aaj laya hu aapke liye apni story ka doosra part. So ladkon apna lund hath mein pakad lo, aur ladkiyon apni ungli […]

Ye ek real chut story hindi me hai. Main ek normal family se hun, aur main Patna me rehti hun. Meri umar 21 saal hai, aur main abhi university me study kar rhi hun. Meri family me meri maa jinka naam Nisha hai, mere papa Manoj aur mere chhota bhai Shreyam hai. Maa Jawan Ladke […]

Maine Patna se hi apni engg. complete ki hain or meri umar 22 saal hain, aaj kal main Lucknow me hoon aur mba kar raha hoon, to main apko apne samne wali bhabhi ki story batane ja raha hoon, Joki bahot hi sexy maal hai ab jada bakwas na karte hue story pe aata hoon. […]

Yeh Hindi Sex Story meri he dosto mera naam Rahul Joshi he me jaipur ka rahne wala hu meri age 25 saal he height 5’7 he. Filhal me dehradun rahkar pdai karrha hu. Mere pariwar me meri maa Manju Joshi he unki age 50saal he papa nahi he unki death 10saal phle ho chuki he […]

Disclaimer

इस वेबसाइट पर प्रकाशित सभी कहानियाँ पूर्णतः काल्पनिक हैं और केवल वयस्क पाठकों (18 वर्ष से अधिक आयु) के मनोरंजन के लिए लिखी गई हैं। इनका किसी भी वास्तविक व्यक्ति, घटना या स्थान से कोई संबंध नहीं है।

यहाँ प्रस्तुत किसी भी सामग्री को वास्तविक जीवन में अनुकरण करने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया जाता। यदि आप 18 वर्ष से कम आयु के हैं, तो कृपया इस वेबसाइट को तुरंत छोड़ें।

इस साइट की सामग्री केवल भारत के कानूनों के अनुरूप वयस्क मनोरंजन हेतु है। कहानियों में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी हैं और वेबसाइट का किसी भी प्रकार से उन पर कोई नियंत्रण नहीं है।

हमारी साइट का उपयोग करके आप स्वीकार करते हैं कि आपने हमारी Privacy Policy पढ़ और समझ ली हैं।

लिंक कॉपी हो गया!